Gta VC

इस अनुभाग साजिश सारांश बहुत लंबा है या जरूरत से ज्यादा विस्तृत हो सकता है. यह अनावश्यक विवरण हटाने और इसे और अधिक संक्षिप्त बनाने के द्वारा सुधार करने के लिए मदद करो. (अगस्त 2011) डाउनटाउन की दिशा में भोर में एक मोटरसाइकिल (600 PCJ) राइडिंग. GTA III के विपरीत, वाइस सिटी सेटिंग एक क्लीनर और sunnier रिसॉर्ट शहर है.
खिलाड़ी टॉमी वर्सेट्टी, लिबर्टी सिटी माफिया है जो सिर्फ 1986 में किया गया है ग्यारह पुरुषों को मारने के लिए केवल 15 साल की सेवा के बाद जेल से जारी एक मानसिक सदस्य की भूमिका पर ले जाता है. [4] टॉमी पुराने मालिक, सन्नी Forelli, आशंका है कि टॉमी लिबर्टी सिटी में उपस्थिति तनाव बढ़ और अपने संगठन की आपराधिक गतिविधियों के लिए अवांछित ध्यान लाएगा. [5] इसे रोकने के लिए, सन्नी जाहिरा तौर पर "को बढ़ावा देता है" टॉमी और उसे माफिया वकील केन Rosenburg के संरक्षण के तहत वाइस सिटी के लिए अपने खरीदार के रूप में कार्य भेजता कोकीन सौदों की एक श्रृंखला. [6] टॉमी ड्रग डीलरों, एक टॉमी अंगरक्षक, हैरी और ली, और कोकीन डीलर, विक (वैन्स की मौत में एक अज्ञात पार्टी परिणाम द्वारा घात के साथ पहली बैठक के दौरान ग्रांड चोरी के मुख्य चरित्र ऑटो: वाइस सिटी स्टोरीज़). टॉमी अपने जीवन के साथ बाल बाल बच, लेकिन वह दोनों Forelli पैसे और कोकीन खो देता है. [7]
टॉमी अपने होटल के कमरे और फोन लला देता है उसे इस समझौते के परिणाम के बारे में सूचित. लला, खबर पर गुस्से में, अपने संगठन के साथ खिलवाड़ के परिणामों के बारे में टॉमी का खतरा है. टॉमी के लिए पैसे और कोकीन को पुनः प्राप्त करने और को मारने के लिए जो भी घात के लिए जिम्मेदार था का वादा किया [8] यह अंत की ओर, टॉमी फिर Forelli वकील केन रोसेनबर्ग, जो टॉमी सुराग के साथ मध्य स्तर के एक दवा व्यापारी और पूर्व सैनिक संपर्क मिलता है. कर्नल जुआन गार्सिया कोरटेज नाम दिया है. कोरटेज टॉमी बुरा सौदा के बारे में खेद व्यक्त किया और वादा किया है कि जांच के अपने ही लाइनों किए जा रहे हैं. टॉमी भी कोरटेज बेटी मर्सिडीज, जो टॉमी प्रेमिका उसके बाद शीघ्र ही हो जाता है मिलता है.
जबकि टॉमी वह ब्रिटिश रिकार्ड निर्माता केंट पॉल, अचल संपत्ति मुग़ल एवरी Carrington और स्थानीय मुक्त लांस आपराधिक लांस वेंस मिलता कोरटेज जांच के परिणाम के लिए इंतजार कर रहा है [9] लांस अंततः टॉमी मदद से पता चला है क्योंकि उनके भाई और व्यापार भागीदार था व्यापारी जो घात में मारा गया था, और वह भी बदला मांग है [10].
जैसे समय गुजरता है, टॉमी दोस्ती कर्नल कोरटेज और उसे एक चपरासी और hitman के रूप में नियमित रूप से काम करना शुरू होता है. कोरटेज के लिए अपनी नौकरियों की एक क्यूबा गिरोह लॉस Cabrones है, जो Haitians के एक गिरोह द्वारा हमला है के साथ एक सौदे के दौरान एक दवा प्रभु रिकार्डो डायज़ के लिए सुरक्षा प्रदान करना है. टॉमी अपने काम करता है और Diaz जीवन बचाता है, Diaz अपने स्वयं के एजेंडे के लिए टॉमी की भर्ती शुरू करने के लिए अग्रणी. टॉमी इस काम लेता है क्योंकि यह अच्छी तरह से Diaz के चरित्र के लिए अपनी अरुचि के बावजूद भुगतान करता है.
टॉमी कोरटेज से सीखता है कि कोरटेज खुद लेफ्टिनेंट, गोंजालेज, टॉमी कोकीन समझौते पर घात, और कोरटेज टॉमी पूछता है एक एहसान के रूप में एक chainsaw के साथ गोंजालेज को मारने के लिए आंशिक रूप से जिम्मेदार था. बाद में कोरटेज Diaz पर घात संदेह देता है. टॉमी शुरू करने के लिए यथास्थिति जारी रखने के अपने ही हमले के लिए तैयार करने की योजना है, लेकिन उसके हाथ जब लांस वेंस Diaz पर खुद के द्वारा बदला लेने का प्रयास विफल रहता है और मजबूर है. लांस और कब्जा कर लिया है और अत्याचार हो junkyard को ले जाया गया. टॉमी शहर भर जाती है और उसे बचाता है. मरने के कलाकारों के साथ, दो कदम जल्दी से हमला लांस द्वारा प्रदान की राइफलों के साथ Diaz हवेली छापे. वे घाव और फिर अपने कार्यालय के बाहर Diaz निष्पादित. Diaz, मर चुका है, और कर्नल कोरटेज उसकी गिरफ्तारी बच नाव पर देश भागने के साथ, वाइस सिटी में स्थापित दवा साम्राज्य जल्दी उखड़ जाती हैं और टॉमी और लांस व्यक्तिगत पर ले, वाइस सिटी कोकीन kingpins बनने.
टॉमी अपने संगठन, वर्सेट्टी अपराध परिवार है, और अधिक शक्तिशाली और अमीर हो जाता है टॉमी के सिर हो जाता है, और अधिक लांस पागल और sociopathic व्यवहार एक्ज़िबिट शुरू होता है, कहना है कि वह अपने ही अंगरक्षकों का दुरुपयोग करने के लिए शुरू होता है और लगातार में टॉमी कॉल हिस्टीरिया के राज्यों.
टॉमी भी चाची Poulet है Haitians के खिलाफ अम्बर्टो Robina लॉस Cabrones के साथ गठबंधन बना देता है, भले ही वह एक ही Haitians मदद में Poulet जादू से सम्मोहित समय है. टॉमी और Poulet हिस्सा तरीके के बाद वह बंद हाईटियन मैदान पर एक क्यूबा हमला, जिसके बाद वह अपने पड़ोस के निकट अनिष्ट हो जाता है से लड़ने में मदद करता है. हालांकि अंत में, टॉमी और Cubans हाईटियन दवा हाईटियन गिरोह कारों में प्रच्छन्न कारखाने में विस्फोटकों चुपके और इसे उड़ा, प्रभावी रूप से हाईटियन गिरोह शक्ति समाप्त.
के रूप में उसकी दवा के कारोबार का विस्तार, टॉमी एक कार बहुत, एक टैक्सी डिपो, एक स्ट्रिप क्लब, एक रात के क्लब, Boathouse, नकली पैसे के लिए एक प्रिंट की दुकान, कि पता चला है एक कंपनी के आइसक्रीम के रूप में लगभग दिवालिया कंपनियों में assests खरीदता है दवाओं के लिए एक सामने है, और एक वयस्क फिल्म कंपनी है, जो सभी के वह प्रतिस्पर्धी व्यवसायों में वापस जाता है. उन्होंने यह भी एक रॉक बैंड के लिए एक निजी अंगरक्षक, एक biker गिरोह के एक मानद सदस्य बन जाता है, और एक प्रमुख बैंक डकैती खींचती है.
अंततः Forelli परिवार को पता चलता है कि टॉमी पर ले लिया है लला के लिए एक कट भेजने के रूप में आवश्यक बिना वाइस सिटी में कार्रवाई की ज्यादा है. सन्नी कलेक्टरों टॉमी संपत्ति के बाहर पैसे के बल भेजता है, लेकिन टॉमी उनमें से disposes. एक नाराज लला Forelli mafiosi की एक छोटी सेना के साथ वाइस सिटी में आता है, बल द्वारा उनके श्रद्धांजलि लेने पर आमादा है. जब सन्नी और उसके गुर्गे वर्सेट्टी एस्टेट पर पहुंचें, टॉमी उन्हें नकली पैसे में अपनी श्रद्धांजलि देने के प्रयास, और हिट वह एक आदमी है कि एक ग्यारह आदमी हत्या होड़ में बदल गया पर पुल चाहिए था पर सन्नी का सामना. हालांकि, लांस, टॉमी अपने लाभ का एक बड़ा हिस्सा क्रोध आ, टॉमी को पता चलता है कि वह वापस कमरे Forelli के साथ एक सौदा वर्सेट्टी परिवार गिराने, और सन्नी बताते हैं कि श्रद्धांजलि पैसे नकली है. खेल चरमोत्कर्ष में, टॉमी लांस, सन्नी, और सन्नी गुर्गे छापे टॉमी हवेली के रूप में अकेला खड़ा है.
टॉमी पहला खिल्ली उड़ाते हैं, पीछा, और अंत में छत हेलीपैड पर लांस मारता है, तो नीचे तूफान जहां वह सन्नी के साथ बंद चेहरे. मुठभेड़ के दौरान, सन्नी से पता चलता है वह जो सेट टॉमी पंद्रह साल पहले, उसे भेजने के लिए ग्यारह पुरुषों जो उसे उम्मीद कर रहे थे मार है. टॉमी अंततः अपनी संपत्ति के मुख्य हॉल में सन्नी को मारता है. के साथ अपने दुश्मनों को परास्त, टॉमी वाइस सिटी के निर्विवाद अपराध सरगना के रूप में खुद को स्थापित. केन रोसेनबर्ग, जो टॉमी के साथ खेल की घटनाओं के दौरान काम किया है उसका दाहिना हाथ बन जाता है.


Attacking a Haitian gang in Little Haiti. The game was accused of inviting people to harm immigrant Cubans and Haitians, and featuring anti-Haitian and anti-Cuban phrases.         

A screenshot depicting the player flying the Skimmer, one of three flyable aircraft in Vice City.
 
Riding a motorcycle (PCJ 600) towards Downtown at dawn. In contrast to GTA III, Vice City's setting is a cleaner and sunnier resort city.
 
 
Grand Theft Auto: Vice City
Vice-city-cover.jpg
Grand Theft Auto: Vice City
Developer(s) Rockstar North (PlayStation 2, Microsoft Windows, Macintosh)
Rockstar Vienna (Xbox)
Publisher(s) Rockstar Games
Distributor(s) Take-Two Interactive
Series Grand Theft Auto
Engine RenderWare
Release date(s) PlayStation 2
  • JP May 20, 2004
  • NA October 27, 2002
  • EU November 8, 2002
  • AUS November 8, 2002
Windows
  • JP September 25, 2003
  • NA May 1, 2003
  • EU May 5, 2003
  • AUS January 6, 2006
Xbox
  • JP July 29, 2004
  • NA October 31, 2003
  • EU January 2, 2004
  • AUS January 2, 2004
Mac OS X
  • NA November 22, 2010
  • EU November 12, 2010
Genre(s) Action-adventure, open world
Rating(s)
 
 

0 comments:

Post a Comment